ससून में कोरोना योद्धाओं का  सम्मान

पुणे. कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की सेवा करने वालों का सम्मान करने के लिए एक सामाजिक कारण के रूप में समाजसेवा का संकल्प लेने वाली रक्माबाई ताड़गे प्रतिष्ठान ने शुक्रवार 13 नवंबर को एक समारोह आयोजित किया था. 

ससून में एक डेड हाऊस में काम करने वाले हेमंत वैद्य और रामदास सोलंकी को विशेष कोरोना योद्धा पुणे महानगरपालिका पार्षद योगेश समेल और कांग्रेस कमेटी के सचिन आड़ेकर द्वारा सम्मान प्रदान किया गया.

सामाजिक प्रबोधन का उद्देश्य

इस अवसर पर डॉ. अश्विनी भोसले, डॉ. मीनाक्षी मल्होत्रा, सुधीर चव्हाण, राजाराम तपकीर, सुभाष वाल्मीकि, संतोष वाघमारे के साथ-साथ उनके परिश्रमी कर्मचारियों को प्रतिष्ठान के अध्यक्ष अनिल ताड़गे, कार्यकारी अध्यक्ष वाईजी पवार और जलिन्दर मगरे ने सम्मानित किया. यह कहते हुए कि रक्माबाई ताड़गे प्रतिष्ठान पुणे जिले के क्षेत्र में पिछले 12 से 13 वर्षों से समाज के कल्याण के लिए काम कर रही हैं, शांताराम मनवारे ने प्रतिष्ठान की विभिन्न गतिविधियों के बारे में बताया. सचिन आड़ेकर ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन सामाजिक कल्याण, प्रबोधन और विकास के उद्देश्य से किया जा रहा है. अमोल धनवाड़े ने एक सुंदर, प्रेरक स्वागत गीत प्रस्तुत किया और समाज के लिए अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया.