Ajit Pawar

Loading

पुणे.  पुणे महानगरपालिका (Pune Municipal Corporation) का चुनाव (Election) 2022 में है। इस चुनाव में अभी एक वर्ष का वक्त है। ऐसे में कोई निर्णय (Decision) लिया जा रहा है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे चुनाव को ध्यान में रखकर निर्णय लिए जा रहे हैं। ऐसा नहीं होता है। राज्य सरकार (State Government) के सामने जो-जो मामले आते है, उस वक्त उन पर निर्णय लेना पड़ता है। ऐसे में चुनाव को ध्यान में रखकर इन समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है। ऐसे शब्दों के साथ उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) ने विरोधियों पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आते-जाते रहते हैं. कुछ लोगों ने यह मान लिया है कि आगामी चुनाव को ध्यान में रखकर निर्णय लिया गया है, लेकिन इसमें कोई तथ्य नहीं है।

तीनों दल मिलकर लेंगे निर्णय

 विधान भवन में कोरोना पर आयोजित बैठक के बाद वे पत्रकारों से बात कर रहे थे। औरंगाबाद का नाम बदले जाने के मुद्दे पर अजीत पवार ने कहा कि जिस वक्त यह मामला सामने आएगा उस वक्त महाविकास आघाड़ी सरकार में 3 दल है। वे सभी एक साथ बैठकर इसका रास्ता निकालेंगे। यह सही है कि यह मुद्दा अभी सामने आया है। कई और मुद्दे आगे आए है। इससे पहले ही मैंने कहा है कि इन 3 दलों के सर्वोच्च नेताओं में काफी अच्छी समझ है। वे सही तरीके से निर्णय लेंगे।