crime

Loading

  • किशोरी के साथ पुणे में 15 दिन तक दुष्कर्म
  • 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • एट्रोसिटी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुणे. रिश्तेदार महिला और उसके पति द्वारा बुलढाणा जिले से एक 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर पुणे लाया गया. इसके बाद हवेली तालुका के मांजरी खुर्द और कोलवड़ी इलाके में 15 दिन तक किशोरी के साथ 5 लोगों ने दुष्कर्म किया. 17 जून से 2 जुलाई के बीच मांजरी खुर्द के एक लॉज में यह वारदात हुई है. बुलढाणा पुलिस ने 6 दिन पहले पुणे में आकर अपहृत किशोरी को छुड़ाया और उसकी रिश्तेदार महिला, उसके पति समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बुलढाणा पुलिस की कार्रवाई

बुलढाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिता दिलीप पवार (30), उसके पति दिलीप सखाराम पवार (40), शंकर नाथा उंद्रे (37), देवराम उर्फ पप्पु ज्ञानबा गायकवाड, सुभाष साहेबराव मांजरे और रंजीत मोहन शेलके का समावेश है. उनके खिलाफ एट्रोसिटी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 मांजरी खुर्द में कैद कर रखा था

पुलिस के अनुसार पवार दंपति ने 17 जून को बुलढाणा से अपनी ही रिश्तेदार एक 15 वर्षीय किशोरी को अगवा किया और उसे पुणे के मांजरी खुर्द ले आए. यहां उन्होंने अपने घर में किशोरी को रखा और पत्नी की मदद से पति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद दिलीप पवार पीड़ित को मांजरी खुर्द ग्रामपंचायत की सीमा में शंकर उंद्रे के लॉज पर ले गया. यहां खुद उसने और देवराम गायकवाड, सुभाष मांजरे व रंजीत शेलके इन तीनों ने पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच लॉज के मालिक उन्द्रे ने भी उसके साथ बलात्कार किया.

सभी आरोपी पकड़े गए

इस बीच, पीड़ित किशोरी के पिता ने बुलढाणा पुलिस में 20 जून को उसके अगवा होने की शिकायत दर्ज कराई. इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी को अगवा करनेवाली पवार दंपति पुणे के मांजरी खुर्द में है. इसके बाद 2 जुलाई को पुलिस में आरोपी दंपति को हिरासत में लेकर पीड़ित किशोरी को छुड़ाया. पीड़ित से पूछताछ करने के बाद उसके साथ हुई भयावह वारदात का खुलासा हुआ. उसका बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने पवार दंपति के साथ मांजरी खुर्द और कोलवड़ी इलाकों से दूसरे आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.