Home Quarantine

Loading

  •  महापौर के साथ हुई बैठक में थे उपस्थित

पुणे. महापौर मुरलीधर मोहोल को कोरोना होने के बाद उनके परिवार के लोग भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. इस बीच महापौर के साथ हुई बैठक में मनपा के प्रमुख अधिकारी भी उपस्थित थे. इसमें से आयुक्त शेखर गायकवाड़, अतिरिक्त आयुक्त रूबल अग्रवाल, स्वास्थ्य विभाग प्रमुख डॉ. रामचंद्र हंकारे, विधि अधिकारी निशा चव्हाण को होम क्वारंटाइन किया गया है. इन लोगों की मंगलवार को टेस्ट की जाएगी. ऐसी जानकारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई.

कल की जाएगी टेस्ट

ज्ञात हो कि मार्च माह में कोरोना का पहला मरीज पाया गया था. तब से शहर में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ती ही जा रही है. शहर में बाधितों की तादाद 20 हजार तक जा पहुंची हैं. तो 700 तक लोग इसके बलि हो गए है. हर दिन 600 से अधिक संक्रमित मिल रहे हैं. इस बीच अब महापौर मुरलीधर मोहोल की भी टेस्ट पॉज़िटिव पाई गई है. इससे पहले भी शहर के कई नगरसेवकों को कोरोना की बाधा हुई थी. महापौर तो कोरोना कालावधि में लगातार लोगों में जाकर काम कर रहे थे. साथ ही लगातार बैठकों का सिलसिला भी जारी था. हाल ही उन्होंने बुखार होने के चलते अपनी टेस्ट करवाई थी. जो पॉजिटिव पाई गई.

इस बीच उनके परिवार के भी कुल 28 लोगों की कोरोना की जांच की थी. उसमें से 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें उनके नजदीकी लोगों का समावेश है. इस बीच महापौर के साथ बैठक के लिए मनपा के प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे. इसमें से आयुक्त शेखर गायकवाड़, अतिरिक्त आयुक्त रूबल अग्रवाल, स्वास्थ्य विभाग प्रमुख डॉ रामचंद्र हंकारे, विधि अधिकारी निशा चव्हाण को होम क्वारंटाइन किया गया है. इन लोगों की मंगलवार को टेस्ट की जाएगी. ऐसी जानकारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई.

ऑफिस के 34 लोगों की टेस्ट निगेटिव

महापौर का अपने घर के साथ ही कार्यालय में भी लगातार संपर्क था. हाल ही में उन्होंने महापौर बंगले पर भी बैठक ली थी. इस वजह से इन सभी लोगों की टेस्ट कराना अनिवार्य किया गया था. महापौर कार्यालय, महापौर बंगला, महापौर के ड्राइवर व बॉडीगार्ड ऐसे कुल 34 लोगों को कोरोना टेस्ट महापौर बंगले पर की गई थी. इन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इससे लोगों को राहत मिल गई है.