सिंहगढ़ रोड पर बारिश का कहर, दुकानों व मकानों में घुसा पानी

पुणे.  बुधवार रात को हुई तूफानी बारिश से वैसे तो सारा शहर त्राहिमान हो गया पर सिंहगढ़ रोड के रहिवासियों को कुछ अधिक परेशानी से दो चार होना पड़ा. इलाके के कई हिस्से प्रभावित हुए. इसे देखते हुए महापौर मुरलीधर मोहोल वहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.  शिव समर्थ प्रतिष्ठान के कार्यकर्ता गुरूवार सुबह 3 बजे तक राहत कार्य में जुटे रहे.

ध्वस्त हुआ पुल 

प्रतिष्ठान के दीपक नागपुरे ने बताया कि बुधवार की बारिश ने विट्ठलनगर इलाके में स्नेहा अपार्टमेंट, सैगनेश अपार्टमेंट और समर्थ अपार्टमेंट में सुरक्षात्मक दीवार को तोड़ दिया. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना  पड़ा. प्रतिष्ठान के कार्यकर्ताओं ने लोगों को इमारत से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया. सड़क पर लगे रडार, पेड़ों की टहनियों, गाड़ियों को उठाकर ले जाने का काम अब भी चल रहा है. 

कई गणेश मंडल कार्यकर्ता, संगठन, संघ मदद के लिए काम कर रहे हैं. हम प्रशासन के लगातार संपर्क में हैं, लगातार निर्देश दे रहे हैं कि क्या किया जाना चाहिए. महापौर  ने प्रयाजे सिटी में ध्वस्त हुए दूर पुल का भी निरीक्षण किया.  हम प्रशासन के साथ चर्चा कर रहे हैं कि क्या कोई उपाय किया जा सकता है.नागपुरे ने अनुरोध किया है कि जैसा कि थोड़े समय में बहुत अधिक बारिश हो रही है, हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि मौसम विभाग के निर्देशों के अनुसार जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकलें. ऐसा नागपुरे ने कहा.