arrest
File

    Loading

    पुणे. लक्ष्मी रोड (Laxmi Road) स्थित फेमस नीलकंठ ज्वेलर्स (Neelkanth Jewelers) में दुकान (Shop) में ही काम करने वाले कर्मी को गहने (Jewelry) चुराने के मामले में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने जाल बिछाकर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोर के पास से 9 लाख 59 हजार रुपए के गहने जब्त किए हैं।

    आरोपी का राजेंद्र उर्फ बापू तुकाराम सालुंखे (39) है। इस मामले में विश्रामबाग पुलिस थाने में आरोप दर्ज किया गया है। मामले की शिकायत साहिब दयाल सिंह दिलबाग सिंह बीर (37) ने दर्ज कराई है। 

    हिसाब-किताब के दौरान मामला सामने आया 

    14 फरवरी की रात को दिन के दौरान बिकने वाले गहनों का हिसाब-किताब किया जा रहा था। तब पता चला कि 9 लाख 59 हजार रुपए के गहने गायब है। फिर उन्होंने दुकान के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की, लेकिन उन्हें जानकारी नहीं मिली। बाद में बीर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसकी जांच जांच क्राइम ब्रांच कर रही थी।

    सीधा जवाब न देने पर हुआ शक

    इस पर जांच  टीम ने दुकान में सभी कर्मी से पूछताछ की। पूछताछ करने वाले एक कर्मी राजेंद्र उर्फ बापू तुकाराम सालुंखे ने सीधा जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ। बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और फिर से पूछताछ की, लेकिन शुरू में उन्होंने मना किया, लेकिन पुलिस द्वारा गहन छानबीन के बाद चोरी की बात कबूल की। पूछताछ में आरोपी ने बता दिया की गहने उसने कहां छिपा रखा है? फ़िलहाल पुलिस ने गहने जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कर्ज चुकाने के लिए इस चोरी को अंजाम दिया था। यह कार्रवाई पुलिस  उपनिरीक्षक सुनील कुलकर्णी, सचिन जाधव, अय्याज दडीकर, प्रशांत गायकवाड, अजय थोरात, महेश बामगुडे, सतीश भालेकर, योगेश जगताप, मीना पिंजन की टीम ने की।