murder
Representative Image

     पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में चाकण क्षेत्र के नजदीक प्रेम प्रसंग के चलते दो पुरुषों की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई जबकि महिला घायल है। महिला का मृतकों में से एक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार रात की है जब महिला के परिवार के सदस्यों ने प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर उनपर हमला कर दिया।

    पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बालू सीताराम गावडे (26) और उसका दोस्त राहुल दत्तात्रेय गावडे (28) के तौर पर हुई है। दोनों चाकण के नजदीक असखेड खुर्द गांव के रहने वाले थे और होटल मालिक और पांच सदस्यों ने उसकी कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या की । हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है।

    चाकण पुलिस थाने के उपरनिरीक्षक विकास पंचमुख ने बताया, ‘‘ग्रामीणों द्वारा शनिवार सुबह घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। एक युवक का होटल मालिक की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और बृहस्पतिवार को प्रेमी के दोस्त की मदद से वह घर छोड़कर चली गई थी। हालांकि, युवती के रिश्तेदारों ने उनको पकड़ लिया और चाकण ले आए।” पुलिस के मुताबिक युगल के परिवार के सदस्यों द्वारा तीनों की बेरहमी से पिटाई की गई जिससे दोनों पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। परिवार के सदस्य बाद में उसे अस्पताल ले गए। अधिकारी ने बताया, ‘‘ जोड़े के परिवार के सदस्यों सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया को अंजाम दे रही है। मामले की विस्तृत जानकारी का इंतजार है।