विक्रम कुमार ने स्वीकारा मनपा आयुक्त का पदभार

Loading

पुणे. महापालिका के आयुक्त शेखर गायकवाड़ का राज्य सरकार ने अचानक तबादला किया है. इससे काफी आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है. पीएमआरडीए के सीईओ विक्रम कुमार को मनपा के नए आयुक्त बनाया है. शेखर गायकवाड़ गायकवाड़ को शुगर कमिश्नर बना दिया गया है. इस बीच नए आयुक्त विक्रम कुमार ने रविवार को मनपा आयुक्त पद का जिम्मा संभाला. शेखर गायकवाड़ ने उन्हें पद सौंप दिया.

कोरोना के काम की उम्मीदें बढ़ी

ज्ञात हो कि शेखर गायकवाड़ मनपा में आने से पहले राज्य के शुगर कमिश्नर थे. फरवरी माह में उन्हें मनपा आयुक्त का पद दिया गया था. उन्होंने आते ही मनपा का बजट पेश किया था. साथ ही मनपा के विकास को लेकर कई अच्छे निर्णय लेना शुरू किया था. साथ ही कोरोना के कालावधि में भी उनके काम की सराहना की जा रही थी.

शुगर कमिश्नर बनाए गए गायकवाड़

कोरोना के काम को लेकर मुख्यमंत्री ने गायकवाड़ को अपने कोर टीम में शामिल किया था. ऐसा होने के बावजूद सिर्फ 6 माह में उन्हें मनपा पद से हटाया गया है. अब गायकवाड़ शुगर कमिश्नर बन गए है. अब मनपा आयुक्त का जिम्मा विक्रम कुमार को सौंप दिया गया है. विक्रम कुमार 2004 के बैच के IAS अधिकारी है. पहले उन्होंने औरंगाबाद साथ ही सिंधुदुर्ग का जिलाधिकारी पद पर काम किया है. हाल ही में विक्रम पीएमआरडीए के सीईओ थे. कोरोना के काम को लेकर विक्रम कुमार से पुणेकरो की उम्मीदें बढ़ गई है.