rape
Representational Pic

पिंपरी. घरेलू काम करनेवाली एक 26 वर्षीय महिला को कोयते से धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किये जाने की वारदात से मावल तालुका में खलबली मच गई है. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर स्थित मामूर्डी के पास यह वारदात हुई है. इस बारे में पीड़ित महिला ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके अनुसार बलात्कार का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

तलेगांव दाभाड़े पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना तब हुई जब घरेलू सहायिका के रूप में कार्य करने वाली पीड़ित महिला साईनगर क्षेत्र स्थित अपने घर जा रही थी. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे गहूंजे गांव के पास रोका और कोयते जैसा घातक हथियार दिखाकर उसके साथ गालीगलौज की. इसके बाद एक्सप्रेस वे पर स्थित पुल के पास सड़क के किनारे झाड़ियों में ले जाकर कोयते से उसके कपड़े फाड़े और उसके साथ बलात्कार किया.  

तलेगांव दाभाड़े पुलिस ने दर्ज किया मामला 

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी 30 से 40 उम्र का अनजान शख्स है. वारदात के बाद आरोपी वहां से चला गया. अपने आपको जैसे-तैसे संभाल कर पीड़िता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इस संबंध में तलेगांव दाभाड़े पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है.