junior engineer hanged
file

    Loading

    पिंपरी. प्रेम प्रसंग में असफल होने और प्रेमिका के रिश्तेदारों द्वारा की गई मारपीट से निराश होकर बीड़ जिले (Beed District)के एक युवक द्वारा पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) से सटे हिंजवड़ी (Hinjawadi)इलाके में रहे एक होटल (Hotel) में आकर खुदकुशी (Suicide) किए जाने की घटना सामने आई है। इसमें मरनेवाले युवक का नाम पंकज श्रीकृष्ण उबाले (20, निवासी वाघाला, नागापुरता, परली वैजनाथ, बीड) है। इस घटना को लेकर हिंजवडी पुलिस ने एकनाथ सावंत, सत्यजीत सावंत, उद्धव सावंत, अनिरुद्ध सावंत (सभी निवासी हेलंब, लातूर) के साथ एक युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। 

    हिंजवड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पंकज उबाले का 2019 से एक युवती से प्रेम संबन्ध थे। जब युवती के घरवालों को उनके प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने पंकज के साथ मारपीट की। इसके बाद युवती ने भी उससे प्रेम संबन्ध तोड़ लिए। प्रेमभंग होने और युवती के रिश्तेदारों द्वारा की गई मारपीट से निराश होने से पंकज 28 अगस्त को पुणे चला आया। 

    मरने से पहले मामा को भेजा मैसेज

    यहां हिंजवड़ी के मारुंजी के ओयो फ्लैगशिप होटल में ठहरा। यहां उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले उसने अपने मामा को व्हाट्सएप मैसेज किया। इसमें उसने प्रेमिका द्वारा प्रेमभंग किए जाने और उसके रिश्तेदारों द्वारा की गई शारीरिक प्रताड़ना के चलते खुदकुशी करने की बात कही गई है। इसके अनुसार पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। हिंजवड़ी थाने के पुलिस उपनिरीक्षक एम. बी. गाढवे जांच में जुटे हैं।