Gauhar Khan Says Imran Khan party is not talking to anyone behind scenes, Pakistan
पीटीआई पार्टी के अध्यक्ष बैरिस्टर गौहर अली खान

Loading

लाहौर: पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) पार्टी किसी से भी पर्दे के पीछे बातचीत नहीं कर रही है। जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की सेना और राजनीतिक ताकतों के साथ बातचीत की खबरों के बीच पीटीआई पार्टी के अध्यक्ष बैरिस्टर गौहर खान ने यह जानकारी दी।

गौहर खान ने अदियाला जेल में पार्टी संस्थापक 71 वर्षीय इमरान खान से मुलाकात करने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री ने बातचीत के लिए सिर्फ नाम मांगे हैं, अब तक किसी से कोई बात नहीं हुई है।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून समाचार पत्र ने गौहर के हवाले से कहा, आज जेल प्रशासन ने पीटीआई पार्टी के संस्थापक को मीडिया को संबोधित करने से प्रतिबंधित कर दिया जबकि हमारे कई वकीलों को जेल में प्रवेश करने नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) सुप्रीमो नवाज शरीफ को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया जबकि पीटीआई संस्थापक को मनगढ़ंत मामलों में दंडित किया जा रहा है।

गौहर ने इमरान खान के साथ मुलाकात का हवाला देते हुए कहा, हमारी पार्टी के खिलाफ पुलिस का इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस की वर्दी पहने मरियम नवाज यह संदेश देती हैं कि पुलिस उनके अधीन है। गौहर के साथ मौजूद पीटीआई पार्टी के नेता शेर अफजल मारवत ने कहा कि इमरान खान ने विदेश मंत्री इशाक डार को उपप्रधानमंत्री बनाये जाने की आलोचना की और उन्हें नवाज का ‘फ्रंटमैन’ करार दिया।

मारवत ने कहा, लोक लेखा समिति (PAC) के अध्यक्ष के चयन के लिए बातचीत जारी है और कल अंतिम निर्णय की घोषणा की जाएगी। मारवत का नाम भी इस पद के लिए चर्चा में है। पीटीआई के पूर्व नेताओं के पार्टी में फिर से शामिल होने की खबरों के सवाल पर नेता ने कहा कि इस मुद्दे पर केवल इमरान खान ही अंतिम फैसला लेंगे।