After Gujarat Titans victory, Sachin Tendulkar made a special tweet about Shubman Gill, saying- 'Big for Mumbai...'

Loading

बेंगलुरु: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के बीच खेला गया। यह मैच गुजरात ने जीतकर एक बार फिर आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ दिया है।

आरसीबी के विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक के बाद गुजरात के शुभमन गिल (Shubman Gill) ने रन चेज में एक और शतक पूरा कर टीम को जीत दिला दी। शुभमन गिल के शतक के बाद सचिन तेंदुलकर का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुजरात के शुभमन गिल के तूफानी शतक लगाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि, ”शुभमन ने मुंबई के लिए बड़ा खेल खेला” उन्होंने अपने ट्वीट में कहा। शुभमन गिल ने रन चेज में एक और शतक पूरा कर टीम को जीत दिला दी। इसी के साथ टूर्नामेंट से आरसीबी को बाहर निकाल दिया। लिहाजा, मुंबई इंडियंस ने प्ले-ऑफ में जगह बनाई। इसी के चलते आरसीबी को हारता देख सबसे ज्यादा खुशी मुंबई इंडियंस और मुंबई के फैन्स को हुई।

गुजरात के खिलाफ आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रन का टारगेट रखा था। इसमें विराट कोहली का शानदार शतक भी था। विराट ने इस मैच में 35 गेंदों में अर्धशतक और 60 गेंदों में शतक लगाया था। विराट इस मैच में भी नाबाद रहे। फाफ डु प्लेसिस और मैक्सवेल ने विराट का साथ दिया। विराट ने बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को एक तरफ कर दिया। आरसीबी का स्कोर 200 के करीब रखा गया। विराट ने 13 चौके और 1 छक्का लगाया। आरसीबी ने विराट के शतक के दम पर 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए।