aisa cup 2022 bcci president sourav-ganguly-hopeful-virat-kohli-will-make-comeback-in-asia-cup

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले कई दिनों से कुछ अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे है। इस वजह से कई दिग्गज खिलाडियों ने उनकी आलोचना भी की। कई लोगों का कहना है कि, विराट को अब ब्रेक लेने की जरूरत है। वहीं ख़राब फॉर्म के चलते उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर आराम दिया गया। 

    विराट कोहली 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Aisa Cup 2022) में भारतीय टीम का हिस्सा है। वह एशिया कप में विराट वापसी करने की कोशिश करेंगे। इसी बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने उम्मीद जताई कि एशिया कप में विराट कोहली अपनी खोई लय हासिल कर लेंगे। 

    खबर के अनुसार बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) ने कहा कि, ‘विराट को अभ्यास करने दो, उन्हें मैच खेलने दो, वह बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं। मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। वो सिर्फ शतक नहीं बना पा रहे हैं और मुझे विश्वास है कि वो एशिया कप में अपनी लय हासिल कर लेंगे।’

    बता दें कि, साल 2019 के बाद से विराट के बल्ले से एक भी शतक नहीं लगा। उन्होंने अपना पिछला शतक बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में पिंक बॉल टेस्ट मैच में निकला था। हालांकि उन्होंने अर्धशतक जमाए। लेकिन, फैंस को उनकी शतकीय पारी देखनी है। 

    खास बात यह है कि, एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला खेला जाने वाला है। इस मैच में सभी की नज़रे विराट कोहली पर होगी। यूएई में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में विराट कोहली एक शानदार पारी खेलेंगे ऐसी सभी को उम्मीद है।