तूफानी शुरुआत के बाद रोहित शर्मा ने खोया अपना विकेट, पत्नी रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन- Photo

    Loading

    नई दिल्ली: एशिया कप (Asia Cup 2022) में बुधवार को भारत का सामना हांगकांग (IND vs HK) से हुआ। इस मुकाबले में हांगकांग से टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। जहां, टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) छोटी पारी खेलकर पवेलियन वापस लौट गए। रोहित शर्मा बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए थे, इस दौरान उनकी वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) भी मैदान में मौजूद थीं, जिनका रिएक्शन अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। 

    दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा जब क्रीज़ पर आए तो उन्होंने तेज़ी से रन बनाने शुरू किए। अपनी सिर्फ 13 बॉल की पारी में रोहित शर्मा ने 21 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल है। फिर पांचवें ओवर की पांचवीं गेंद पर रोहित शर्मा जब लंबा शॉट खेलने के प्रयास में बल्ला घुमाया तो वह कैच थमा बैठे। इसी के बाद टीवी स्क्रीन पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह का रिएक्शन दिखाया गया। रोहित के आउट होने के बाद रितिका काफी निराश। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हो गई।

    बता दें कि, रितिका सजदेह अक्सर टीम इंडिया का सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नज़र आती हैं। आईपीएल के दौरान भी वह लगातार रोहित शर्मा को सपोर्ट करने के लिए मैदान में आई थीं। एशिया कप की शुरुआत के वक्त रोहित शर्मा की फैमिली दुबई में नहीं थी, बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच के बाद वह यहां आई हैं। 

    पूरे किए टी20 इंटरनेशनल में 3500 रन 

    रोहित शर्मा ने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित ने 21 रन की छोटी मगर रिकॉर्ड कायम करने वाली पारी खेली है। उन्होंने इस छोटी पारी को खेलकर टी20 इंटरनेशनल में 3500 रन भी पूरे कर लिए हैं। रोहित अब टी20 इंटरनेशनल में 3500 रन का आंकड़ा छूने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए है। रोहित शर्मा के नाम अब 134 टी20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 3520 रन दर्ज है।