Virat Kohli Suryakumar Yadav
File Photo

    Loading

    नयी दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में बुधवार को भारत और हांगकांग (India vs Hong Kong) के बीच मैच खेला गया। यह मैच भारत ने 40 रनों से जीतकर ‘ग्रुप ए’ से सुपर चार में प्रवेश किया। इस मैच के हीरो विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे। इस मैच में विराट ने अपना 31वां टी20 इंटरनेशनल अर्धशतक बनाया। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। 

    इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी को देखकर हर कोई हैरान रह गया। फैन्स के साथ विराट कोहली ने भी सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है। विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ 44 गेंदों में 59 रन बनाए। वहीं, सूर्यकुमार ने सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन बनाए। सूर्यकुमार की तूफानी पारी को देखकर विराट कोहली भी उनके सामने नतमस्तक नजर आए।

    हांगकांग के खिलाफ भारत की पारी खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने सूर्यकुमार यादव ((Suryakumar Yadav)) को सिर झुकाकर नमस्कार किया। इस नज़ारे का वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैन्स दोनों बल्लेबाजों के अर्धशतक से खुश नज़र आ रहे है। वहीं, दूसरी तरफ कोहली, सूर्यकुमार के सामने सिर झुकाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने कहा है कि, जब आप किंग के साथ बल्लेबाजी करते हैं और उनसे ऐसा रिएक्शन मिलता है तो ये आपकी बल्लेबाजी का बेस्ट मोमेंट है।’ दूसरे फैन ने लिखा कि, ‘जब एरोगेंट और एग्रेसिव कहे जाने वाले विराट कोहली आपको नमन करते हैं, तो फिर ये आपके लिए बहुत बड़ी बात है। ‘