asia cup 2022 ind vs pak-dinesh-karthik-motivational-message-for-teammates-after-loss-to-pakistan

    Loading

    नयी दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में रविवार को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच खेला गया। यह मैच पाकिस्तान ने जीतकर भारत से अपनी पहली हार का बदला लिया है। एशिया कप में भारत को पहली हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान से शिकस्त मिलने के बाद भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टीम को मोटिवेट किया है।  

    पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में दिनेश कार्तिक की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया गया था। उन्होंने 14 गेंदों में 16 रन बनाए और वे गेंदबाजी के लिए नहीं आए। मैच हारने के बाद दिनेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने इस पोस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हर दिन हमारा दिन नहीं हो सकता है, लेकिन हम मजबूत रहंगे और आगे बढ़ेंगे।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

    मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा था, “यह एक हाई प्रेशर मैच था, जिसके बारे में हमे पता था। आपको हर बार इसमें रहना होगा। ऐसा मैच बहुत कुछ ले सकता है। रिजवान और नवाज के बीच पार्टनरशिप होने पर भी हम शांत थे, लेकिन यह साझेदारी जाहिर तौर पर थोड़ी लंबी चली और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। हम समझते हैं कि दूसरी पारी में पिच थोड़ी बेहतर हो जाती है।”