asia-cup-2022-mohammad-rizwan-sends-warning-to-india-ahead-of-super-4-clash-in-asia-cup-2022

    Loading

    नयी दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup  2022) में शुक्रवार को पाकिस्तान ने हांगकांग (Pakistan vs Hong Kong) को हराकर सुपर-4 (Super 4) में जगह बना ली है। सुपर -4 में अब एक बार फिर बारात और पाकिस्तान के बीच भिंड़त देखने को मिल सकती है। एशिया कप का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेला गया था। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। 

    वहीं, हांगकांग के खिलाफ 78 रन की नाबाद पारी खेलने वाले पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भारत से भिड़ने से पहले चेतवानी दी है। मोहम्मद रिजवान ने शुक्रवार को खेले गए मैच में हांगकांग के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इस दौरान मोहम्मद ने 57 गेंदों पर 78 रन बनाए, जिसमें छह चौके और एक छक्का शामिल है।

    हांगकांग (Hong Kong) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद मोहम्मद ने कहा, भारत और पाकिस्तान एक ऐसा मैच है, जिसका हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार करता है। वहीं, रविवार को पाकिस्तान इस टूर्नामेंट में भारत से मिली हार का बदला लेना चाहेगी। बता दें कि, मोहम्मद के T20 क्रिकेट में 5000 रन पूरे हो गए हैं और वह ऐसा करने वाले अपने मुल्क के सातवें बल्लेबाज बन गए हैं।

    रिजवान (Mohammad Rizwan) ने मैच के बाद कहा, “यह सबको पता है कि जब भारत और पाकिस्तान भिड़ते हैं तो हमेशा दबाव होता है। पूरी दुनिया के लोग इस मुकाबले का इंतजार करते हैं। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मैच सभी के लिए एक फाइनल तरह होता है। मुझे लगता है कि हमें जितना हो सके सामान्य मैच बनाए रखने की जरूरत है। पाकिस्तान का आत्मविश्वास अब काफी ऊंचा है और हम किसी भी प्रतिद्वंद्वी का सामना करने के लिए तैयार है।”