asia cup 2022 virat-kohli-using-high-altitude-mask-during-cardio-training-ahead-of-ind-vs-pak-clash-asia-cup-match-watch-video-here

    Loading

    नयी दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 (Super-4) की टीमों का नाम सामने आ गया है। ग्रुप ए से भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan), तो ग्रुप बी से श्रीलंका और अफगानिस्तान ने सुपर-4 में जगह बना ली है। इसका मतलब अब रविवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने वाली है। 

    एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था। यह मैच भारत ने जीता था। वहीं, अब सुपर-4 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाने वाला है। इस मैच के लिए एक बार फिर दोनों देश के फैंस काफी उत्सुक हैं। 

    रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली ने तैयारी शुरू कर दी है। इस मैच से पहले विराट का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह ‘हाई एल्टीट्यूड मास्क’ के साथ दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह मास्क फेफड़ों की क्षमता का विस्तार और सुधार करने में मदद करता है। इस स्पेशल मास्क से स्टेमिना में भी सुधार आता है। 

    अपना नेट सेशन ख़त्म होने के बाद विराट कोहली ने अपनी ट्रेनिंग की। वीडियो में देख सकते हैं कि, विराट ने सपोर्ट स्टाफ की निगरानी में यह ट्रेनिंग कर रहे हैं। इस दौरान वह अपनी टाइमिंग पर खुद ध्यान दे रहे हैं।

    एशिया कप के सुपर 4 में 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाने वाला है। वहीं, इसके बाद 6 सितंबर को भारत का सामना श्रीलंका से होगा। वहीं, 8 अगस्त को भारतीय टीम, अफगानिस्तान से भिड़ेगी। यदि भारत तीन में से दो मैच जीत जाता है तो फाइनल में पहुंचने के चांस काफी अधिक होंगे। 11 सितंबर को एशिया कप का फाइनल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।