camera focusing on Rohit and he said focus on DRS to cameraman
रोहित शर्मा (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची (Ranchi) में चौथा टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) मैच खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया (Team India) चौथे टेस्ट के पहले दिन काफी मजबूत दिखाई दे रही है। अब तक भारत के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। हालांकि, टीम इंडिया ने अपने अब तक सभी डीआरएस (DRS) गंवा दिए हैं। ऐसे में अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Rohit Sharma Viral Photo) हो रही है। जिसमें वह कैमरामैन (Cameraman) से मज़ाक करते दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, रोहित शर्मा अक्सर अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। ऐसे में अब डीआरएस की वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने जब DRS लिया था, तब कैमरामैन ने उनकी तरफ फोकस किया था। जिसके बाद वह कैमरामैन की तरफ इशारा करते हुए देखते हैं कि मेरी तरफ नहीं स्क्रीन की तरफ फोकस करो। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। इंग्लैंड का यह फैसला काफी हद तक गलत साबित होते हुए दिखाई दे रहा है। इंग्लैंड का टॉप आर्डर पूरी तरह से बर्बाद दिखाई दिया। भारत के लिए टेस्ट डेब्यू कर रहे आकाश दीप ने इंग्लैंड के पहले तीन बल्लेबाजों को मैच के शुरुआत में ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। जिसके बाद से टीम अब तक अच्छे स्कोर के लिए जूझती दिखाई दे रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के अब तक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। जहां इंग्लैंड ने पहले मैच में और टीम इंडिया बाकी के दो मैचों में जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बना कर रखी है। ऐसे में अगर भारत चौथे टेस्ट में भी जीत जाता है तो टीम इस सीरीज पर कब्ज़ा करने में कामयाब हो जाएगी।