cricketer-shubman-gill sara-ali-khan-dating-photo-viral-amid-sara-tendulkar-breakup-rumours

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने जिम्बाब्वे पर वनडे करियर में अपना पहला शतक भी जड़ा था। उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ भी चुना गया था। इतना ही नहीं शुभमन ने ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था। 

    खबर मिली है कि, शुभमन गिल अब काउंटी क्रिकेट में खेलने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके साथ सारा (Sara) नजर आ रही हैं। अब आपको लग रहा होगा कि, यह गर्ल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा होगी। तो ऐसा नहीं है, शुभमन गिल के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) नज़र आ रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by CricketSpy 🇮🇳 (@cricketspyofficial)

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुभमन इन दिनों लंदन में हैं, जहां वह सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते हैं कि, यह दोनों एक रेस्त्रां में बैठे है और वह डिनर कर रहे हैं। कुछ लोग इस तस्वीर को दुबई की बता रहे है। लेकिन कुछ मीडिया खबरों में यह तस्वीर लंदन की है। हालांकि फोटो कहीं की भी हो, फैंस की ओर से इस पर मजेदार कमेंटस भी आ रहे हैं।

    इस तस्वीर के वायरल होने के बाद इन दोनों की रिलेशन की बातें होने लगी हैं। सारा और शुभमन की तस्वीर वायरल होने के बाद कई लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या चक्कर है। दूसरे ने मजे लेते हुए लिखा- लगता है शुभमन सारा से ऑब्सेस्ड हैं। शख्स लिखता है- सचिन तेंदुलकर की बेटी से क्रिकेटर की पोती तक। एक मीम मजेदार है, लिखा है- सारा तो सारा होती है, तेंदुलकर हो या खान।