delhi-capitals-fast-bowler-kamlesh-nagarkoti-out-of-ipl-2023-due-to-back-injury

Loading

नई दिल्ली: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम का प्रदर्शन अब तक कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली कैपिटल्स  (Delhi Capitals) 5 मैचों में से एक भी मुकाबला जीत नहीं पाई है। डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को अब तक केवल हार का ही सामना करना पड़ा।

ऐसे में इस टीम का प्लेऑफ तक पहुंचने का सपना शायद सपना ही रह सकता है। इसी बीच अब दिल्ली (DC) की टीम को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली का युवा तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है, जिस वजह से वह इस पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

आईपीएल 2023 से बाहर हुए कमलेश नागरकोटी

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के युवा और स्टार तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) पीठ की चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। कमलेश नागरकोटी का आईपीएल से बाहर होना दिल्ली के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। वहीं, अब दिल्ली की टीम में  कमलेश नागरकोटी की जगह प्रियम गर्ग या अभिमन्यु ईश्वरन में से किसी को एक को शामिल किया जा सकता है। 

23 वर्षीय कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) इससे पहले भी काफी बार चोटिल हुए है। जिस वजह से वह आईपीएल के कई मैचों में नज़र नहीं आए। इसलिए वह टी20 मैचों में अपना कमाल नहीं दिखा पाएं। नागरकोटी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9.50 की इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके हैं।