In IPL 2024 MS Dhoni hand over captaincy to someone else in the middle overs
महेंद्र सिंह धोनी (pic credit: X)

Loading

बेंगलुरू: भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज (Former batsman of Chennai Super Kings) अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने शुक्रवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इंपैक्ट प्लेयर (Impact Player) नियम को इस्तेमाल करके आईपीएल (IPL 2024) के आगामी सत्र के दौरान बीच के ओवरों में कप्तानी किसी और को सौंप सकते हैं ताकि भावी कप्तान तैयार किया जा सके। 

सीएसके ने 2022 में रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी लेकिन लगातार हार के बाद उन्होंने बीच में कप्तानी छोड़ दी और धोनी फिर कप्तान बने। उसके बाद से धोनी ही कप्तान हैं और उन्होंने 2023 में सीएसके को पांचवां खिताब दिलाया। 

क्या बोले कैप्टन कूल?

पिछले साल क्रिकेट के तमाम प्रारूपों को अलविदा कह चुके स्टार स्पोटर्स प्रेस रूम से कहा ,‘‘ इंपैक्ट प्लेयर नियम के जरिये धोनी बीच के ओवरों में किसी और को कप्तानी सौंप सकते हैं । यह साल सीएसके के लिये बदलाव वाला हो सकता है।

अगर यह उनका आखिरी साल है , अगर वह कुछ साल और खेलते हैं तो वह कप्तान होंगे । मैं चाहूंगा कि वही कप्तान रहें ।” धोनी ने हाल ही में फेसबुक पोस्ट में संकेत दिया था कि इस साल आईपीएल में वह नयी भूमिका में होंगे ।

(एजेंसी)