Dhruv Jurel said, "I'm a big devotee of Bajrangbali ji. I play Shree Hanuman Chalisa on loop every morning".
ध्रुव जुरेल

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट (Ranchi Test) में टीम इंडिया (team India) ने जीत दर्ज कर सीरीज अपने कब्जे में ले लिया है। चौथे टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) में टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने शानदार बल्लेबाजी की। उनकी सूझबूझ के साथ की गई बल्लेबाजी की वजह से वह टीम इंडिया के रक्षक बने। जिसके बाद अब पता चला है कि वह संकटमोचक हनुमान जी (Hanuman Ji) की उपासना करते हैं। 

करगिल वार के हीरो आर्मी मैन के इस बेटे ध्रुव जुरेल को चौथे टेस्ट की पहली पारी में 90 और दूसरी पारी में नाबाद 39 रनों के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ध्रुव ने एक्स यानी ट्विटर पर इस सफलता के बाद लिखा- जय बजरंग बली। अब यह ट्वीट फैंस के बीच वायरल हो रहा है। 

इससे साफ़ पता चलता है कि वह बजरंग बली के भक्त हैं। साथ ही उनके इस ट्वीट को देखकर लोग उन्हें टीम इंडिया का संकटमोचक भी कहने लगे हैं। जिन्होंने भारत को मुश्किल से बाहर निकालकर जीत दिलाई। साथ ही ध्रुव जुरेल ने कहा, “मैं बजरंगबली जी का बहुत बड़ा भक्त हूं। मैं हर सुबह लूप पर श्री हनुमान चालीसा बजाता हूं।”

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1762786753503514762

जानकारी के लिए दें कि सीरीज का 5वां मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। इस मैच में भी ध्रुव जुरेल से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद  की जा रही है। अगर वह अपनी फॉर्म बरकरार रख पाते हैं तो उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की हो जाएगी। हालांकि, ऋषभ पंत भी फिटनेस 100% पाने के करीब हैं, ऐसे में उनके आने के बाद ध्रुव जुरेल के लिए टीम इंडिया में बने रहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।