फैन ने बनाया ‘किंग कोहली’ के बेडरूम का वीडियो, गुस्से से तिलमिलाए विराट-अनुष्का, फिर लगाई ऐसी फटकार कि…

    Loading

    नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया (Team India) इस समय ऑस्ट्रेलिया (Australia) में मौजूद है। जहां, सभी खिलाड़ी एक हॉटल में ठहरे हुए हैं, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat Kohli) भी शामिल हैं। लेकिन, वहां कोहली के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस चीज़ पर भड़क गई हैं। 

    दरअसल, होटल के स्टाफ ने विराट के कमरे में बिना परमिशन घुसकर उनके रूम का वीडियो (Virat Kohli Bedroom Video) बना लिया। जिसके बाद उसे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर भी कर दिया। उसकी इस हरकत से न केवल विराट कोहली बल्कि अनुष्का शर्मा भी भी काफी गुस्सा हुई हैं। 

    विराट कोहली ने इंस्टाग्राम के जरिए होटल स्टाफ द्वारा बनाया हुआ उनके रूम का वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने प्राइवेसी को लेकर एक लंबा नोट भी लिखा है। कोहली ने लिखा- ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट प्लेयर को देखकर काफी खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं। उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं और मैंने हमेशा इसे सराहा है। लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर पैरानॉयड फील कराया है।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

    विराट आगे लिखते हैं, ‘अगर होटल के रूम में मुझे प्राइवेसी नहीं मिल सकती है, तो मैं कहां और कैसे किसी तरह की पर्सनल स्पेस एक्सपेक्ट कर सकता हूं। मैं इस चीज से ओके नहीं हूं। प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करें और उन्हें एंटरटेनमेंट की चीज समझकर ट्रीट न करें।’

    विराट के बाद अनुष्का शर्मा ने भी इस वीडियो को पोस्ट करने वाले को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट द्वारा शेयर किए गए वीडियो को डालकर एक बड़ा नोट लिखा है। अनुष्का ने लिखा, ‘कई बार ऐसे इंसीडेंट्स फेस किए हैं, जब फैंस ने किसी तरह का कोई कंपेशन और ग्रेस शो नहीं किया, लेकिन ये चीज सबसे ज्यादा वाहियात है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है और जो लोग ये सोचते हैं कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा तो उन्हें ये पता होना चाहिए कि आप ही प्रॉब्लम की वजह हैं।  

    Screengrab From Anushka Sharma instagram story

    इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा ने ऐसे लोगों को हिदायत देते हुए लिखा है कि खुद पर थोड़ा सेल्फ कंट्रोल भी होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा- अगर आपके बेडरूम में ये सब हो रहा है तो लाइन क्या है? अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट से साफ़ नज़र आता है कि, वह इस हरकत से कितनी नाराज हैं। 

    विराट कोहली की बात करें तो, ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके भारत को मैच जीतवाया था। उसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चल पाया था। लेकिन, ओवर ऑल देखें तो विराट कोहली इस टूर्नामेंट में छाए हुए हैं।