csk-captain-mahendra singh dhoni-drops-easy-catch-against-sunrisers-hyderabad-fans-says-nothing-left-watch-video
File Photo

    Loading

    मुंबई: आईपीएल (IPL) के इतिहास में दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस सीजन में खराब फॉर्म से गुजर रही है। धोनी की टीम इस सीजन के प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो गई है। इस सीजन में चेन्नई ने अब तक सिर्फ 4 मुकाबले ही जीते है। वहीं रविवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ खेले गए मैच में भी चेन्नई को हार मिली है। जिसके बाद इस टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। 

    आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच मुकाबला हुआ, जहां चेन्नई को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसी हार के साथ चेन्नई की आईपीएल 2022 में 9वीं हार दर्ज हुई। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीम ने एक ही सीजन में 9 मैच हारे हैं।

    चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस सीजन में अब तक 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 4 मैचों में जीत और 9 मैचों में हार दर्ज की है। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की प्वाइंट्स टेबल में सीएसके की टीम 9वें स्थान पर है। यही हाल मुंबई इंडियंस का भी है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी इस सीजन में अभी तक 12 मैचों में से 9 मुकाबले गंवा दिए हैं और टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है। इस सीजन में मुंबई इंडियंस के 2 मैच बाकी हैं, जबकि चेन्नई के महज़ अब एक ही मैच बचे हैं।