Gautam Gambhir Praises Rohit Sharma and his leadership
गौतम गंभीर और रोहित शर्मा (सौजन्य: सोशल मीडिया)

भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। उन्होंने रोहित एक बेहतरीन इंसान और लीडर बताया है।

Loading

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक शानदार खिलाड़ी के साथ बेहतरीन लीडर (Indian Team Leader) भी हैं। क्रिकेट जगत के कई दिग्गज रोहित शर्मा के खेल और कप्तानी की तारीफ कर चुके हैं। इसी कड़ी में अब भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। उन्होंने रोहित एक बेहतरीन इंसान और लीडर बताया है।

दरअसल, स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की बहुत तारिक की है। उन्होंने कहा कि “रोहित शर्मा बहुत अच्छे इंसान हैं। वह बहुत प्यारे आदमी हैं, मुझे उनके साथ बातचीत करना अच्छा लगता है। वह एक तरह के नेता हैं, जो अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं।”

जानकारी के लिए बता दूं कि बीते मंगलवार को बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई देने वाले हैं। मौजूदा समय में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेल रहे हैं। जहां उनका प्रदर्शन अच्छा देखने मिल रहा है। हालांकि, कुछ मुकाबलों से वह जल्दी आउट हो जा रहे हैं। लेकिन, रोहित का फॉर्म जल्द ही वापस आ जाता है।

गौरतलब हो कि पिछले साल भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में रोहित की कप्तानी में भारत बिना एक भी मुकाबला हारे फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुआ था। हालांकि, फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन, फिर भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा था। ऐसे में टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर फैंस के दिलों में काफी उम्मीदें हैं।