Good news for India before World Cup 2023, Shreyas Iyer can return to the team soon

Loading

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) लंबे समय से चोटिल होने के कारण टीम (Team India) से बाहर चल रहे हैं। अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट आमने आ रही है। हाल ही में श्रेयस अय्यर नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए नज़र आए। 

मालूम हो कि, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुए थे। उन्हें पीठ में चोट आई थी, जिसके बाद से वह आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेल नहीं पाए थे। हालांकि अय्यर अब वापसी करने के लिए तैयार लग रहे है। हाल ही में उनकी नेट में प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 श्रेयस अय्यर का जल्दी ठीक होना भारतीय टीम के लिए बड़ी राहत की खबर साबित हो सकती है। इस साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023)  का आयोजन किया जाने वाला है। ऐसे में अय्यर के पास भारत में वनडे क्रिकेट में काफी अनुभव हैं। इस बड़े टूर्नामेंट में अय्यर का खेलना भारत के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। 

भारतीय टीम फ़िलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर है। श्रेयस अय्यर अभी पूरी तरह फिट ही हुए है, इसलिए उन्हें इस दौरे के लिए भी नहीं चुना गया है। हालांकि अब एशिया कप 2023 में उनके खेलने पर भी संदेह हैं। अय्यर नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिट होने के लिए रिहैब कर रहे हैं।