hardik-pandya-confirms-indias-openers-prithvi-shaw-ignored-for-1st-t20i-vs-new-zealand

    Loading

    रांची: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand T20 Series) के बीच आज से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को सौंपी गई है। वहीं, कप्तान पंड्या आज का मैच जीतकर इस सीरीज की शुरुआत करना चाहते है।

    साल 2023 की शुरुआत में ही भारत ने श्रीलंका को टी-20 और वनडे में हराया। इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया। अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में हराना चाहती है। 

    भारतीय टीम की कमान संभालने के बाद अक्सर हार्दिक (Hardik Pandya) युवा खिलाड़ियों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते है। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में किन खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा, इस पर भी पंड्या ने कुछ बातों का जिक्र किया है।

    मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पंड्या (Hardik Pandya) से युवा खिलाड़ियों के बारे में सवाल किया गया। पत्रकार ने हार्दिक (Hardik Pandya) से सवाल किया कि, पहले मैच में शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) में से किसे ओपनिंग का मौका दिया जाएगा। इस पर हार्दिक ने कहा, ‘नहीं सर। शुभमन ने बहुत अच्छा किया है तो उसे पहले मौका मिलेगा। मौके की बात ही नहीं है। गिल ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए उन्हें पहले खेलने का मौका मिलेगा। वह जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है।’ 

    पंड्या ने आगे साफ़ कहा कि, पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को अभी इंतजार करना होगा। मालूम हो कि, पृथ्वी शॉ ने घरेलू  क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इसके पहले श्रीलंका के खिलाफ भी पृथ्वी शॉ को मौका नहीं मिला।