harmanpreet-kaur-involved-in-bizarre-run-out-fans-get-furious-in-3rd-odi-vs-nz

न्यूजीलैंड (New Zealand Women) की टीम ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम (India Women Vs New Zealand Women 3rd ODI Match) के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरु है। इस सीरीज का तीसरा मैच आज खेला गया। वहीं, आज के मैच में भारत को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के साथ ही पांच मैचों की वनडे सीरीज भी न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने अपने नाम कर ली। न्यूजीलैंड (New Zealand Women) की टीम ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

    इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 280 रन का लक्ष्य रखा था। भारत की शुरुआत अच्छी थी। लेकिन, हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उनकी एक गलती भारत पर भारी पड़ गई। हरमनप्रीत कौर 22 बॉल में सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गई। एक रन लेने के प्रयास में वह अपना विकेट गंवा बैठी। रन लेते समय हरमनप्रीत की शरीर में जरा सी भी फुर्ती देखने को नहीं मिली। इस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

    जिस समय वह रन के लिए दौड़ रही थी तब ऐसा लग रहा था कि उन पर काफी सुस्ती छाई हुई है। न्यूजीलैंड की गेंदबाज फ्रांसिस मकाय ने उनकी सुस्ती का फायदा उठाते हुए हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) को रन आउट करवा दिया। अब हरमनप्रीत का मैच के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर कोई हरमनप्रीत के ख़राब फॉर्म की चर्चा कर रहे हैं। 

    मैच की बात करें तो, भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 279 रन पर बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने 49.1 ओवर में टारगेट पूरा कर लिया। एमेलिया केर ने 80 गेंद में 67 रन बनाए जबकि लौरेन डाउन ने नाबाद 64 रन की पारी खेली।