World Cup 2023 Hasin Jahan Mohammed Shami
हसीन जहां और मोहम्मद शमी

Loading

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारतीय टीम (Team India) का प्रदर्शन काफी शानदार है। टीम इंडिया ने अब तक इस टूर्नामेंट में आठ मैच खेले हैं और अपने सभी मुकाबलों में टीम ने जीत दर्ज की है। भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही बेहतरीन फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। वहीं मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)  भी शानदार गेंदबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में अब उनकी कामयाबी को देखकर उनकी पूर्व वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक ऐसी बात कही जिससे हर कोई हैरान है।

विश्व कप में मोहम्मद शमी की गेंदबाजी ने विपक्षी बल्लेबाजों को कहीं का नहीं छोड़ा है। अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों का बल्ला शमी की गेंदबाजी के सामने खामोश हो जाता है। इस टूर्नामेंट में शमी ने अब तक 4 मैचों में 16 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। वहीं, इस दौरान उनका एवरेज 7.00 रहा है, जबकि स्ट्राइक रेट 9.75 की रही है। ऐसे में अब न्यूज नेशन के साथ इंटरव्यू में हसीन जहां ने कहा ‘कुछ भी हो, अच्छा परफॉर्म कर रहा है। अच्छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्छा जाएगा तो हमारा भविष्य सिक्‍योर रहेगा।’ 

हसीन जहां का यह बयान हर किसी को हैरान कर रहा है। उनके इस स्टेटमेंट ने हर किसी को चौंका दिया है। इतना ही नहीं हसीन जहां ने यह तक कहा कि, ‘मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन शमी को नहीं।’ बताते चलें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच अब तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। हालांकि, फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, सोशल मीडिया पर हसीन जहां मोहम्मद शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में वर्ल्ड कप के दौरान ही उन्होंने शमी को टारगेट करते हुए इंस्टाग्राम पर भैंस के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था “मैं और अमरोहा का भैंसा। मैं इसका दूध ले रही हूं। कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी।’ सोशल मीडिया पर हसीन जहां का यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था।