Dua Lipa World Cup 2023 Closing Ceremony IND vs AUS Final
दुआ लीपा

Loading

नई दिल्ली: भारत की में मेजबानी में खेले जा रहे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup 2023) अब अपने आखिरी मुकाम पर है। 19 नवंबर को विश्व कप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Final) के बीच खेला जाना है। यह मैच भारत के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी में होने वाला है, जो गुजरात के अहमदाबाद में स्थित है। इस मुकाबले को देखने के लिए देश के प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) भी मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं फैंस को मशहूर सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa In CWC Final) का परफॉरमेंस भी देखने मिलने वाला है। 

वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर दुआ लीपा अपना जलवा बिखेरने भारत आ रही हैं। वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने गाने की धुन पर फैंस को एंटरटेन करते नज़र आएंगी। वर्ल्ड कप की क्लोजिंग सेरेमनी में दुआ लीपा (Dua Lipa World Cup Closing Ceremony) पाने सुरों का जादू बिखेरने को तैयार हैं। इतना ही नहीं इस क्लोजिंग सेरेमनी में कई बड़े दिग्गज भी शामिल हो सकते हैं। 

कौन है दुआ लीपा 

बता दें कि दुआ लीपा अल्बानिया की मशहूर सिंगर हैं और इसके साथ ही हॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं। वह महज 28 की उम्र में दुनिया भर में मशहूर हैं। यही वजह है कि वर्ल्ड कप इवेंट में उनकी परफॉर्मेंस काफी महंगी हो सकती है। ऐसा कहा जाता है कि दुआ अपने एक परफॉर्मेंस के लिए 5 से 6 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। सिंगर दुआ लीपा ने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने वार्नर ब्रदर्स रिकॉर्ड्स के साथ एक रिकॉर्ड समझौते पर हस्ताक्षर करके अपने संगीत करियर की शुरुआत की थी। अपने करियर में उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस को इस वर्ल्ड कप फाइनल में डबल मज़ा आने वाला है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, भारत ने इस विश्व कप में अब तक 10 मैच खेले हैं और सभी मैचों में जीत दर्ज की है। लीग स्टेज के मुकाबलों में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। भारत का हर एक खिलाड़ी अपना सर्वश्रेठ खेल दिखा रहा है। ऐसे में फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत की टक्कर काफी कांटेदार होने की संभावना है।