ind vd eng rohit-sharma-meets-young-girl-meera-who-was-injured-by-his-six-at-kennington-oval-ind-vs-eng-1st-odi

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच टीम मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच मंगलवार को खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने इंग्लिश खिलाड़ियों को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस रोमांचक मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 76 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि, रोहित शर्मा की पारी के दौरान उनके शॉट्स से एक 6 साल की बच्ची घायल हो गई। इसके चलते खेल को कुछ देर के लिए रोका गया। वहीं, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फिजियो ने बाद में 6 साल की मीरा का इलाज किया।

    दरअसल, भारत की पारी के 5वें ओवर में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली की गेंद पर रोहित शर्मा ने जबरदस्ती पुल शॉट लगाया। गेंद फाइन लेग दिशा में गई और स्टैंड्स में बैठी 6 साल की बच्ची लगी। इसके बाद खेल को थोड़ी देरर के लिए रोका गया। मीरा को चोट लगते ही  इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फिजियो भागकर उसके पास गए और उसका इलाज किया। इसके बाद खेल शुरू हुआ। 

    यह मैच भारत ने जीत लिया। वहीं, अब खबर मिली है कि, मैच ख़त्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बाद में मीरा से मिलने भी गए थे। बार्मी आर्मी ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी। उसने पोस्ट में लिखा, ‘कल इंग्लैंड टीम के फिजियो के लिए शोर मचा। 6 साल की मीरा को भीड़ में रोहित शर्मा का शॉट लगा और वे जल्दी से उसे देखने के लिए दौड़ पड़े। वह ठीक थी और बाद में दिन में खुद शर्मा उससे मिलने भी गए।’

    अब सोशल मीडिया पर बार्मी आर्मी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं। मैच की बात करें तो, भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के खिलाड़ियों को 110 रन पर रोक दिया। जसप्रीत बुमराह ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 19 रन देकर 6 विकेट झटके। इसके बाद रोहित और शिखर ने शानदार साझेदारी की बदौलत बिना कोई विकेट गिरे ही भारत ने 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।