File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: इस समय भारतीय टीम बांग्लादेश (IND vs BAN 2nd ODI) के साथ दूसरा वनडे खेल रही है। अगर भारत को सीरीज में बने रहना है तो टीम को यह मुकाबला जीतना बेहद जरुरी है। ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma Injury) दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इसका वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ, जिसमें वह दर्द से कहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    दरअसल, मैच का दूसरा ओवर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज डाल रहे थे। तभी ओवर की चौथी गेंद पर बल्लेबाज अनामुल हक के बल्ले से गेंद लगकर दूसरी स्लिप में गई। उस समय रोहित इस कैच को नहीं पकड़ सके और उनकी उंगली से खून निकलने लगा। जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। चोट कितनी गहरी है, इसकी जांच के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया है। रोहित मैच में बतौर ओपनर आते हैं या नहीं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। 

    बता दें कि, सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को यह मैच जीतना जरूरी है। 2015 में बांग्लादेश में दोनों टीमों के बीच अंतिम सीरीज खेली गई थी, तब मेजबान बांग्लादेश को 2-1 से जीत मिली थी। वहीं, इस सीरीज में भी बांग्लादेश 1-0 से आगे है। वहीं, 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। टेस्ट सीरीज से पहले आखिरी वनडे 10 दिसंबर को खेला जाना है। 

    ऐसे में टीम मैनेजमेंट कप्तान रोहित को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगी। क्योंकि, यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो, इस समय भारतीय टीम फाइनल की रेस में बनी हुई है। टीम इंडिया टेबल में अभी नंबर-4 पर है। ऑस्ट्रेलिया की टीम टॉप पर चल रही है, जिसमें पिछले दिनों वेस्टइंडीज को मात दी थी।