ind-vs-ban t20-world-cup-2022-bangladesh-cricket-fans-crying-after-loss-to-india-video-viral-on-social-media

    Loading

    नई दिल्ली: बुधवार को भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच में टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का मैच खेला गया। यह मैच भारत ने 5 रनों से जीत लिया। इस मैच के दौरान बारिश की वजह से मैच को रोका गया था। लेकिन, दोबारा मैच शुरू होने के बाद भारत ने शानदार शुरुआत की। 

    भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 184 रन बनाए थे। जिसके जवाब में बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम सात ओवर में 66 रन बना लिए थे। लेकिन, तभी बारिश शुरू हो गयी। जिस वजह से इस मैच का फैसला डकवर्थ लुइस मेथड से किया गया। बारिश रुकने के बाद बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रनों का लक्ष्य मिला। जिसे बांग्लादेश की टीम हासिल नहीं कर पाई और भारत ने यह मैच 5 रनों से जीत लिया। 

    भारत के हाथों मिली हार से बांग्लादेशी खिलाड़ी औइर फैंस पूरीतरह टूट गए। मैच हारने के बाद फैंस के साथ खिलाड़ी भी बिलख-बिलखकर रोने लगे। सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और फैंस के रोने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि, मैच हारने के बड़ा बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस काफी भावुक हो गए है। 

    बांग्लादेश के कुछ फैंस रोते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान एक छोटी सी बच्ची का वीडियो भी वायरल हो रहा है। यह बच्ची बांग्लादेश की हार के बाद अपने पापा की गोद में रोती नजर आ रही है। इसके बाद बच्ची के पापा उसे चुप कराते हैं।

    फैंस के अलावा खिलाड़ियों का भी रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की आंखों से भी आंसू बहने लगते हैं। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी मैच हारने के बाद काफी भावुक दिखाई दिए थे।