ind-vs-ire-ireland-fielders-miss-simple-run-out-of-yashasvi-jaiswal-and-ruturaj-gaikwad-watch-video

Loading

नई दिल्ली: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland T20) के बीच पहला टी20 मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने जीत हासिल की। बारिश के कारण इस मैच का फैसला डकवर्थ लुईस नियम के तहत लिया गया। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान के साथ 139 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 6.5 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 47 रन बनाए। इस मैच के दौरान आयरलैंड की ओर से एक बड़ी चूक हुई। जिस वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।  

दरअसल, भारत की तरफ से ओपनिंग पर यशस्वी जायसवाल और रुतुराज गायकवाड़ मैदान पर उतरे थे। भारत की पारी के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मैदान पर अजीब नज़ारा देखने को मिला। दूसरे ओवर की तीसरी गेंद का सामना यशस्वी जायसवाल ने किया। जायसवाल ने गेंद को हल्के हाथों से लेग साइड पर खेला और रन के लिए भागे। इसके बाद वह बीच में रुक गए। लेकिन, लेकिन फिर नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद गायकवाड़ को देख जायसवाल रन पूरा करने के लिए भाग गए।

हालांकि, आधी क्रीज़ से आगे आने के बाद गायकवाड़ ने यशस्वी को रोकना चाहा। लेकीन, तब तक वह रन पूरा कर चुके थे। इसके बाद गायकवाड़ भी नॉन स्ट्राइक एंड पर लौट आए। इस तरह से दोनों बल्लेबाज़ क्रीज़ पर एक ही तरफ में आ गए थे। लेकिन इसी बीच आयरलैंड के फील्डर्स ने गलती कर दी। 

फील्डर ने गलत थ्रो फेंक दिया, जिससे गायकवाड़ ने दोबारा भागकर क्रीज़ पूरी कर ली। इस दौरान रनाआउट का मौका था। गायकवाड़ रन आउट हो सकते थे, लेकिन आयरलैंड के खिलाड़ी ने फिर से गलत थ्रो फेंकर गायकवाड़ को जीवनदान दे दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।