पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद (Photo Credits-Twitter)
पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 विश्वकप में भारत को पाकिस्तान (IND Vs PAK, ICC T20 WC 2021) ने 10 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने इतिहास को बदल दिया है। क्योंकि इससे पहले पाकिस्तान को हमेशा विश्वकप में हार का सामना भारत के खिलाफ करना पड़ता रहा है। लेकिन इस बार दुबई में खेले गए मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की टीम ने भारत को हरा दिया। पाकिस्तान की इस जीत के बाद वहां के गृहमंत्री शेख रशीद अहमद ने भारत को अकड़ दिखाई है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर भारतीय मुसलमानों पर बड़ी बात कही है। 

    बता दें कि पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद ने उनकी टीम की जीत के बाद ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वे कह रहे हैं कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तान की टीम के साथ थे। रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की कौम को जीत पर बधाई। जिस तरह टीम ने शिकस्त दी उसे सलाम करता हूं। 

    देखें वीडियो-

    उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है। मैच न देख पाने पर उन्होंने अफसोस भी जताया। रशीद ने कहा कि आज हमारा फाइनल था। हिंदुस्तान सहित विश्व के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तान टीम के साथ थे। सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो। बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन और गेंदबाजों की नाकामी के चलते पाकिस्तान ने आईसीसी टी-20 के मुकाबले में रविवार को 10 विकेट से भारत को शिकस्त दी।