Oh No! कप्तान रोहित शर्मा के छक्के ने तोड़ी फैन की नाक, पहुंच गया अस्पताल

    Loading

    बेंगलुरु: बेंगलुरु टेस्ट (Bengaluru Test) के पहले दिन भारत प्रदर्शन कुछ ज़्यादा खास नहीं रहा। टीम इंडिया महज़ 252 रनों पर ही ढेर हो गई। टॉस जीतकर भारत (IND vs SL 2nd Test) ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन पहले ही दिन पूरी टीम लड़खड़ा गई। टीम की ओर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सबसे ज्यादा 92 रनों की पारी खेली।

    हालांकि, टीम के कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी कुछ खास नहीं कर पाए, वह केवल 25 गेंदों पर 15 ही रन बना पाए। लेकिन, उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक फैन की नाक ही तोड़ दी।

    Courtsey: Vikash Gaur

    अपनी पारी के दौरान कप्तान रोहित ने 15 रन में से 10 रन रोहित छक्के-चौके से जोड़े थे। अपनी इस छोटी सी पारी में उन्होंने एक छक्का लगाया, जिसकी वजह से स्टेडियम में बैठे फैन को काफी भारी पड़ गई। इस छक्के ने फैन को लहूलुहान कर दिया। फैन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद पता चला कि उसकी नाक की हड्डी टूट गई है और उसमें फ्रैक्चर हुआ है। हालांकि, रोहित को इस बार में कोई जानकारी नहीं थी। 

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 22 साल का एक फैन ‘डी कॉरपोरेट बॉक्स’ में बैठा हुआ था, जिसे गेंद लगने से फैन को गंभीर चोट आई। जहां एक्स-रे में पता चला है कि, नाक के ऊपर जो चोट लगी थी, उसका इलाज किया गया है और टांके लगाए गए हैं। होसमत अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ अजीत बेनेडिक्ट रेयान ने भी इस घटना की पुष्टि की है।