PIC: BCCI/Twitter
PIC: BCCI/Twitter

    Loading

    धर्मशाला: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच रविवार को धर्मशाला में सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा। इस मैच में भारत श्रीलंका का सूपड़ा साफ़ करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली टीम इंडिया पहले ही सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त बना चुकी है। ऐसे में इस आखिरी मैच में रोहित शर्मा अपने युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। 

    टी20 के इस आखिरी मैच में भारत श्रीलंका को भी वेस्टइंडीज की तरह क्लीन स्वीप करने की सोचेगा। हालांकि, भारत की चिंता बढ़ती ही जा रही है। दरअसल, भारत के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल हुए जा रहे हैं। अब टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन भी चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी जांच की जा रही है। ऐसे में इस मैच में उनकी मौजूदगी पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। 

    वहीं, भारत इस मैच में किस प्लेइंग XI के साथ मैदान पर उतरता है, ये देखने योग्य होगा। पहले और दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर का बल्ला जमकर बोलै है। उन्होंने दोनों ही मैच में अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि पिछले मैच में उन्होंने कमाल कर दिखाया है। भारत ने पहला टी20 मैच में 62 रन से और दूसरा मैच 7 विकेट से जीता था। टीम ने घर पर लगातार 7वीं टी20 सीरीज अपने नाम की है। तो चलिए जानते हैं इस आखिरी मैच से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां।।।

    कब खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच?

    भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मुकाबला 27 फरवरी को खेला जाएगा।

    कहां खेला जाएगा आज का मैच?

    आखिरी टी20 मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा।

    कब शुरू होगा मैच?

    भारत बनाम श्रीलंका का तीसरा मैच शाम 07:00 बजे ही शुरू होगा, जबकि मैच का टॉस 6:30 बजे होगा।

    कहां देख सकते हैं आज के मैच का लाइव टेलीकास्ट?

    भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

    कहां देख सकते हैं मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

    मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ हॉटस्टार पर देख सकते हैं।