ind vs wi odi series Clean sweep against West Indies great signs for young Indian team head coach Rahul Dravid

    Loading

    पोर्ट आफ स्पेन: भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने हाल ही में वेस्टइंडीज (India vs West Indies ODI Series) को वनडे श्रृंखला में 3 . 0 से हराने वाली युवा टीम के ‘पेशेवरपन’ की तारीफ की है। शिखर धवन पहले भारतीय कप्तान बन गए जिनकी अगुवाई में टीम ने वेस्टइंडीज का उसकी सरजमीं पर सूपड़ा साफ किया। द्रविड़ (Rahul Dravid) ने आखिरी वनडे के बाद ड्रेसिंग रूम में कहा ,‘‘ हम एक युवा टीम के साथ यहां आये थे। इंग्लैंड में श्रृंखला खेलने वाले अधिकांश खिलाड़ी यहां नहीं थे लेकिन आप सभी ने उम्दा प्रदर्शन किया। तीनों मैचों में जबर्दस्त पेशेवरपन दिखाया।”

    उन्होंने कहा ,‘‘ कुछ मुकाबले करीबी रहे और ऐसे मैचों में जीत दर्ज करना एक युवा टीम के लिये अच्छा संकेत है।” द्रविड़ ने कप्तान धवन की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘शिखर ने उम्दा कप्तानी की। आप सभी को शानदार प्रदर्शन के लिये शाबासी।” धवन ने कहा कि युवा टीम आगे जाकर और सफलता हासिल कर सकती है।

    उन्होंने कहा ,‘‘हम सहयोगी स्टाफ और टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद देते हैं। आपके सहयोग के लिये आभारी हैं। गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया।” उन्होंने कहा ,‘‘ यह काफी युवा टीम है और इसने सफलता की ओर कदम रख दिया है। आप सभी को अभी लंबा रास्ता तय करना है।” धवन ने आखिर में कहा ,‘‘ हम कौन हैं। चैम्पियंस।” अब दोनों टीमें शुक्रवार से टी20 मैचों की श्रृंखला खेलेंगी। (एजेंसी)