ind-vs-wi-rohit-sharma-and-bcci-provides-injury-update-after-retiring

    Loading

    नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रही 5 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच भारत (India vs West Indies 3rd T20 Match) ने जीता है। इसके साथ ही भारत ने इस सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। हालांकि, तीसरे मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए। जिसके कारण मैच के बीच में ही पवेलियन लौटना पड़ा। इस दौरान उन्होंने 5 गेंद में 11 रन बनाए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल रहा। 

    रोहित (Rohit Sharma) ने विस्फोटक अंदाज में अपनी पारी का आगाज किया था। वह इस मैच को जल्दी ख़त्म करने के मूड से आए थे। लेकिन, पीठ की ऐंठन  की वजह से उन्हें वापस जाना पड़ा। 

    वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा को कमर में कुछ तकलीफ हुई थी। इसके साथ ही उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की भी शिकायत थी। रोहित के पवेलियन वापस जाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी एक ट्वीट कर हिटमैन की चोट पर अपडेट दिया। बीसीसीआई ने कहा कि, ,कप्तान रोहित शर्मा की कमर में जकड़न की शिकायत है। मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।’

    ऐसे में सीरीज के बचे 2 मैच में वह खेल पाएंगे कि नहीं इस बात पर संशय बन गया। हालांकि रोहित शर्मा की यह चोट कितनी गंभीर है यह चौथे मैच के दिन ही पता चल पाएगा। इस बीच वह बीसीसीआई की मेडिकल की टीम की निगरानी में रहेंगे।

    वहीं, मैच के बाद रोहित ने शर्मा ने कहा, मैं पूरी तरह से ठीक हूं। अगले मैच में काफी समय है और उम्मीद है कि मैं तब तक फिट हो जाउंगा। मैच में हमने मिडिल ओवरों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। वहीं जिस तरह हमने लक्ष्य का पीछा किया वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था।

    उन्होंने कहा, ‘जब आप अच्छी शुरुआत करते हैं तो उसे बड़ी पारी में भी बदलें। सूर्या ने आज ऐसा ही किया। 30 और 40 सही है लेकिन, जब आप 70-80 बनाते हैं तो और बेहतर होता है। उन्होंने अय्यर के साथ अच्छी साझेदारी की।’