ind vs wi-rohit-sharma-unexpected-tweet-in-gujarati-for-axar-patel-sets-internet-on-fire

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies ODI Series) के बीच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने कमाल कर दिखाया। भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मैच में 2 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज भी अपने नाम कर ली। इस मैच में अक्षर पटेल अपने 40वें वनडे मैच में पहला अर्धशतक जड़ते हुए भारतीय टीम को जिताया। 

    अक्षर पटेल (Axar Patel) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 35 गेंदों में नाबाद 64 रनों की पारी खेली। खास बात यह है कि, पटेल ने मैच का अंत धोनी के स्टाइल में छक्के से किया। उनकी इस शानदार पारी को देखकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिलचस्प रिएक्शन दिया है।

    अक्षर पटेल की तूफानी पारी को देखकर रोहित शर्मा ने दिलचस्प रिएक्शन दिया है। रोहित शर्मा ने अक्षर की तारीफ में गुजराती भाषा में दिलचस्प ट्वीट किया। रोहित ने लिखा, ‘वाह। कल रात टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन था। बापू बढू सारू छे।’ गुजराती में ‘बापू बढू सारू छे’ का अर्थ है-बापू सब ठीक है। बता दे कि अक्षर पटेल को भारतीय खिलाड़ी बापू के नाम से बुलाते हैं। रोहित शर्मा के ट्वीट पर अक्षर पटेल ने भी अलग अंदाज़ में जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘बढू सारू छे रोहित भाई.. थैंक्स… चीयर्स’।

    अब सोशल मीडिया पर रोहित का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग उनके ट्वीट पर कमेंट्स कर रहे हैं। बात करें इस सीरीज के आखिरी मैच की तो, भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों का आखिरी मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी।