india-vs-zimbabwe-deepak-chahar-shikhar-dhawan-team-india-departed-for-the-tour-of-zimbabwe

    Loading

    नई दिल्ली: इस महीने के आखिरी में यानी 27 अगस्त से एशिया कप (Aisa Cup 2022) का आगाज होने वाला है। इस टूर्नामेंट से पहले भारत को जिम्बाब्वे के साथ (India vs Zimbabwe) वनडे सीरीज खेलनी है। वहीं, भारतीय टीम जिम्बाब्वे के लिए रवाना हो गयी है। हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की तस्वीरें शेयर की है। हालांकि इन तस्वीरों पर बोर्ड की खिंचाई हो गई है।

    भारत और जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) के बीच 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। इस सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व केएल राहुल करने वाले है। राहुल पहले शुरुआती 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन, फिटनेस टेस्ट पास होने के बाद उनकी टीम में एंट्री हुए और उन्हें कप्तानी सौंपी गई। पहले शिखर धवन को कप्तानी दी गई थी। लेकिन, राहुल के आने के बाद उन्हें  उपकप्तान बनाया गया है। इस दौरे पर दीपक चाहर की भी वापसी हुई है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Team India (@indiancricketteam)

    बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों में भारतीय टीम के साथ नेशनल क्रिकेट एकेडमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण भी नजर आए। लक्ष्मण इस सीरीज के लिए टीम के कोच हैं। इन तस्वीरों में दीपक चाहर, शिखर धवन, मोहम्मद सिराज, ऋतुराज गायकवाड़ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए।

    वहीं, बोर्ड द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर फैन्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। खिलाड़ियों की तस्वीरों पर फैंस सवाल भी पूछने लगे हैं और सलाह भी देने लगे हैं। एक यूजर्स ने कहा कि, तस्वीरों की क्वालिटी अच्छी नहीं है, एक अच्छा डीएसएलआर खरीद लो, मत भूलो आप दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड हो।