ipl 16 lalit-yadav-takes-stunner-catch-of-ajinkya-rahane-umpire-stuns-watch-video-csk-vs-dc

Loading

चेन्नई: बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच चेन्नई ने जीतकर दिल्ली को करारी मात दी है। इस मैच में भले ही दिल्ली को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। लेकिन, इस टीम के एक खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख अब हर कोई इस प्लयेर की तारीफ कर रहा है। हम बात कर रहे हैं, दिल्ली के ललित यादव (Lalit Yadav) की। ललित यादव को केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में आराम दिया गया था। लेकिन, चेन्नई के खिलाफ खेला गए मैच में उन्होंने ऐसा शानदार कैच लपका, जिसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है। 

दरअसल, चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में ललित यादव (Lalit Yadav) ने 12वें ओवर में शानदार ड्राइव लगाकर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने इस ओवर की पहले ही गेंद में अजिंक्य रहाणे को आउट कर अपनी टीम का हौसला बढ़ाया। ललित ने अजिंक्य रहाणे को गेंद डाली और फिर अपनी ही बॉल में शानदार कैच लपक कर उन्हें पवेलियन भेज दिया। रहाणे ने गेंद को सामने की तरफ पुल किया। लेकिन, गेंद हवा में थी, ललित ने यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया।

उन्होंने अपनी दाईं ओर डाइव लगाते हुए एक हाथ से जमीन से कुछ सेंटीमीटर ऊपर गेंद को लपक लिया। ललित की फील्डिंग को देख बल्लेबाज सहित अंपायर भी हैरान रह गए। ललित के इस कैच को देखकर उनकी टीम का हैसला बढ़ गया। ललित ने 2 ओ‌वर्स में 11 रन देकर उन्होंने एक विकेट झटक लिया था। लेकिन, अगले ही ओवर में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। 

चेन्नई के शिवम दुबे और अंबाती रायुडू ने ललित की जमकर धुनाई की। दोनों ने इस ओवर में कुल तीन सिक्स जड़ दिए। इस ओवर से 23 रन आए और ललित का विश्लेषण बिगड़ गया।