आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिडंत, ऐसे हो सकती है प्लेइंग-XI

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल (Indian Premier League) में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच भिडंत होने जा रही है। इस लिहाज से आज एमएस धोनी (MS Dhoni) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आमने-सामने होंगे। यह मुकाबला दुबई (Dubai) में होने जा रहा है। इस सीजन में भले ही दोनों टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है लेकिन यह मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम है। ऐसे में दोनों ही टीमों की प्लेइंग-11 कैसी होगी यह हर कोई जानना चाहता है।  

    ज्ञात हो कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स ने 12-12 मैच खेले हैं और दोनों ही टीमों ने 9 में जीत हासिल की है। दिल्ली-चेन्नई के 18-18 पॉइंट्स है। अंक तालिका में मौजूदा समय में चेन्नई की टीम टॉप पर है और दिल्ली दूसरे स्थान पर है। आज का मैच काफी रोमांचक होने वाला है। हालांकि कौन जीतेगा इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा।

    -दोनों टीमों की ऐसी हो सकती प्लेइंग-11  

    चेन्नई सुपर किंग्स (CSK): फाफ डु प्लेसी, रुतुराज गायकवाड़, मोईन अली, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक चाहर, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर।

    दिल्ली कैपिटल्स (DC): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन,  ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ, शिमरन हेटमयार, एनरिक नॉर्टजे, कगीसो रबाडा और अवेश खान, श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल।