कप्तान एमएस धोनी (Photo Credits-Video Grab)
कप्तान एमएस धोनी (Photo Credits-Video Grab)

    नई दिल्ली: आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने चौथी बार ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। चेन्नई (CSK) ने फाइनल मुकाबले में केकेआर (KKR) को 27 रनों से शिकस्त दी है। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को कोलकाता और चेन्नई के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला है। मैच में कई ऐसे मौके आए जब दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कुछ समय के लिए रुख अपनी ओर मोड़ा था। लेकिन अंत में जीत चेन्नई सुपर किंग्स की हुई। इस जीत के बाद कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि मुझे खुशी है कि टीम मैच जीतने में सफल रही। 

    ज्ञात हो कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि पिछले वर्ष प्लेऑफ में जगह बनाने से चुकने के बाद इस साल अच्छी वापसी करना अहम था। मुझे खुशी है कि मेरी टीम इसमें सफल रही और चैंपियन बनी। इससे पहले चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डुप्लेसिस के 86 रनों के योगदान और अन्य बल्लेबाजों के सहयोग से 192 रन तीन विकेट के नुकसान पर बनाए थे। जवाब में केकेआर की तरफ से  शुभमन गिल (51) और वेंकटेश अय्यर (50) ने पहले विकेट के लिए 91 रनों की अच्छी साझेदारी की। लेकिन ये दोनों अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। केकेआर की टीम 9 विकेट पर सिर्फ 165 रन ही बना सकी। 

    वहीं इस मैच के बाद एमएस धोनी ने कहा कि इस आईपीएल में ख़िताब की दावेदार कोलकाता नाइट राइडर्स थी। उसनें बेहतरीन तरीके से वापसी की। उन्होंने कहा कि चेन्नई आंकड़ों में अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम है। लेकिन हम फाइनल में हारते रहे। लेकिन इस बार हमने अच्छा किया है।