ipl 2022 kl-rahul-has-been-fined-20-percent-of-his-match-fee-and-marcus-stoinis-reprimanded-during-lsg-vs-rcb
File Photo

    Loading

    मुंबई: बीते रविवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 37वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया। जहां लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार पारी खेली। इस मैच में राहुल (KL Rahul) ने इस सीजन का तीसरा शतक जड़ा और अपनी टीम के लिए कप्तानी पारी खेली। राहुल की पारी के दौरान उन्होंने एक ऐसा शॉट मारा जिसे देखकर गेंदबाज और अंपायर दोनों हैरान रह गए। 

    केएल राहुल का यह शॉट काफी घातक भी था, क्योंकि इस शॉट की वजह से गेंदबाज और अंपायर की जान बाल-बाल बची। दरअसल, लखनऊ की पारी के दौरान 18वां ओवर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) डाल रहे थे, तब उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर केएल राहुल (KL Rahul) के सामने की तरफ पूरी ताकत से एक शॉट मारा। राहुल का ये घातक शॉट जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के पास से गुजरा, जबकि उनादकट के पीछे खड़ा अंपायर भी इस शॉट से बाल-बाल बचे। 

    केएल राहुल के इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मैच में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 62 गेंदों पर नाबाद 103 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 4 विस्फोटक छक्के निकले। केएल राहुल का यह शॉट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी लाइक भी मिल रहे हैं।