ipl-2022-lsg vs mi-lucknow-super-giants-krunal-pandya-sends-off-mumbai-indians-kieron-pollard-with-a-kiss

इस मैच में भी मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं।

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बीते रविवार को  लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस (Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians) के बीच रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच लखनऊ ने जीत लिया है। वहीं, मुंबई इंडियंस को लगातार 8वीं बार हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भी मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं।

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) तक कोई भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया। पोलार्ड 20 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हो गए। कायरन पोलार्ड को लखनऊ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने आउट किया। क्रुणाल ने जैसे ही पोलार्ड को आउट किया, वैसे ही मैदान पर एक मजेदार नजारा देखने को मिला।

    दरअसल, मुंबई (MI) को जीत के लिए आखिरी ओवर में 39 रन चाहिए थे। लखनऊ की तरफ से क्रुणाल आखिरी ओवर करने आए। वहीं, मुंबई की तरफ से पोलार्ड क्रीज पर मौजूद थे। पोलार्ड ने क्रुणाल के  ओवर की पहली गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद पूरी तरह बल्ले पर नहीं आई और डीप मिडविकेट पर खड़े दीपक हुड्डा ने कैच लपक लिया।

    पोलार्ड का विकेट लेने के बाद क्रुणाल इतने खुश हो गए कि, उन्होंने ख़ुशी में पोलार्ड के सिर को चूम लिया। हालांकि, पोलार्ड को देखकर लगा कि उन्हें क्रुणाल की यह हरकत पसंद नहीं आई, वो बिना कोई रिएक्शन दिए ही पवेलियन लौट गए। पोलार्ड के बाद क्रुणाल ने आखिरी ओवर में डेनिएल सैम्स का भी विकेट हासिल किया। उनके इस ओवर में जयदेव उनादकट भी रन आउट हुए थे। बता दें कि, इस मैच में पहले पोलार्ड ने क्रुणाल को आउट किया था और उनका विकेट हासिल करने के बाद मजेदार रिएक्शन भी दिया था।