ipl 2022 rcb vs gt bat-slipped-form-hardik-pandya-hand-wife-natasa-stankovic-gave-such-reaction

गुजरात (GT) की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही।

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (Royal Challengers Bangalore vs Gujarat Titans) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी (RCB) ने जीत लिया। इस मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख अंपायर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। 

    हालांकि, गुजरात (GT) की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही। गुजरात ने तीसरे ही ओवर में अपना पहला विकेट खो दिया। इसके बाद छठे ओवर में मैथ्यू वेड 16 रन बनाकर आउट हुए। दोनों सलामी बल्लेबाज आउट होने के बाद मैदान पर कप्तान हार्दिक पांड्या की एंट्री हुई। पांड्या ने आते ही शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 47 गेंदों पर 62 रन बनाए। इस दौरान हार्दिक ने ऐसा शॉट मारा जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। 

    दरअसल, गुजरात (GT) के पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने तेजी से शॉट मारने की कोशिश की। लेकिन, इस दौरान उनके हाथ से बल्ला छोड़ दिया और यह बैट लेग अंपायर के पास जाकर गिरा। यह देख स्टैंड में बैठीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी हैरान रह गईं और वह खुद से सवाल पूछती नजर आईं कि यह क्या हुआ।

    मैच की बात करें तो, गुजरात ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। गुजरात ने आरसीबी के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था। आरसीबी ने 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर यह मैच अपने नाम कर लिया।