ipl 2022 shreyas-iyer-loses-his-cool-at-venkatesh-iyer-as-southpaw-turns-down-opportunity-to-run-double

केकेआर के पारी के दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को गुस्सा करते हुए देखा गया।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बीते सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals) के बीच मैच खेला गया। यह मैच राजस्थान (RR) ने जीत लिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 218 रन बनाए। इसके जवाब में केकेआर 19.4 ओवरों में 210 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। वहीं, केकेआर के पारी के दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)  को गुस्सा करते हुए देखा गया।

    दरअसल, केकेआर के 16वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी करने आये। इस ओवर की आखिरी गेंद को केकेआर के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने डीप बैकवर्ड प्वाइंट पर स्लैश कर दिया। कप्तान श्रेयस अय्यर दो रन लेना चाहते थे, लेकिन, 1 रन बनाने के बाद वेंकटेश अय्यर ने दूसरा रन लेने से मना कर दिया। तब तक शिमरोन हेटमायर गेंद पकड़कर विकेटकीपर संजू सैमसन की तरफ फेंक चुके थे।

    वेंकटेश (Venkatesh Iyer) द्वारा दूसरे रन के लिए मना करने पर कप्तान श्रेयस गुस्से में नजर आए और अपने साथी बल्लेबाज को डांट लगाई। क्योंकि इस दौरान वह रन आउट भी हो सकते थे। हालांकि वेंकटेश चुप रहकर कप्तान की बात सुनते हुए नजर आए। यह सब कैमरा में कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    बता दें कि, इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस 1 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 85 रनों की पारी खेली। वहीं, वेंकटेश 7 गेंद पर केवल 6 रन ही बना पाए। इस जीत के साथ ही राजस्थान पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर, वहीं कोलकाता छठे नंबर पर बनी हुई है।