ipl-2023-dc-vs-gt-sai-sudarshan-will-play-for-india-hardik-pandya-made-a-big-prediction

Loading

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने लगातार दूसरी जीत हासिल कर ली है। मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात की टीम ने जीत हासिल कर ली है। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला गया था। दिल्ली की यह लगातार दूसरी हार है। गुजरात की इस जीत में साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने 48 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। इसके अलावा डेविड मिलर ने भी 31 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। 

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का मानना है कि टीम के साथी साई सुदर्शन अगले दो साल में फ्रेंचाइजी क्रिकेट के साथ भारतीय टीम के लिए भी ‘शानदार प्रदर्शन’ करेंगे। दूसरे मैच में जीत हासिल करने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या काफी खुश है।

उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘‘वह (साई सुदर्शन) शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। इसका श्रेय उसके साथ टीम के सहयोगी सदस्यों को भी जाता है। पिछले 15 दिनों में उसने काफी बल्लेबाजी (अभ्यास) की है। यह उसकी कड़ी मेहनत का परिणाम है।” 

उन्होंने कहा, ‘‘ अगर मैं गलत साबित नहीं हुआ तो वह दो साल में, वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट और अंततः भारत के लिए कुछ अच्छा करेगा।” कप्तान ने आगे कहा, ‘‘मैच में हमारी शुरुआत काफी रोचक हुई। हमें पता ही नहीं चल रहा था कि हो क्या रहा है। हमने पावरप्ले में 15-20 रन ज्यादा दे दिए। लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की।”

विजय शंकर और डेविड मिलर के साथ अर्धशतकीय साझेदारियां कर टीम को जीत दिलाने वाले सुदर्शन ने कहा, ‘‘मैं पहली बार इस मंच पर हूं और थोड़ा नर्वस हूं। मैं थोड़ा दबाव में था और गेंद भी नीचे रह रही थी । मैं मैच को आखिर तक ले जाना चाहता था।”